Paraveen Bobby

प्रवीण बॉबी की मौत बेहद दर्दनाक थी। उनकी लाश तीन दिनों तक बिस्तर पर सड़ती रही, जिससे घर से बदबू आने लगी। परवीन बॉबी अपने जमाने की बहुत सुंदर और बेहतरीन एक्ट्रेस थीं। उन्होंने अपने 22 साल के फिल्मी करियर में 100 से ज्यादा फिल्में कीं और अपने कातिलाना अंदाज से हमेशा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। लेकिन वह पैरानॉइड सिजोफ्रेनिया नामक बीमारी से पीड़ित थीं। एक समय ऐसा भी था जब उन्हें लगता था कि कोई उन्हें मारना चाहते हैं।
उनकी मौत 2005 में हुई जब वह 50 साल की थीं। उनकी मृत्यु ने उनके फैंस को गहरा सदमा पहुंचाया। अकेलेपन की वजह से उनकी मौत हुई, क्योंकि उनके आखिरी पलों में उनके साथ कोई नहीं था। उनकी लाश घर में तीन दिनों तक पड़ी रही और बदबू फैलने लगी, जिसके कारण पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने दरवाजा खोलकर उनकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम में पता चला कि उन्होंने तीन दिनों से कुछ भी नहीं खाया था और सिर्फ शराब पी थी, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई।

प्रवीण की लाश पुलिस के पास ही पड़ी रही क्योंकि कोई भी रिश्तेदार उसे लेने नहीं आया। अंततः महेश भट्ट ने उनका अंतिम संस्कार किया। परवीन बॉबी के इस दुखद अंत ने फिल्म जगत और उनके चाहने वालों को झकझोर कर रख दिया। उनका जीवन जितना चमकदार था, उनकी मौत उतनी ही दर्दनाक और अकेलेपन से भरी रही।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.